पार्किंग को लेकर हुआ झगड़ा, आरोपी ने पिता-पुत्र को मारी गोली

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/02/2023): दिल्ली के यमुना विहार इलाके में कार पार्किंग को लेकर पिता-पुत्र को गोली मारने का मामला सामने आया है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पिता का हालत नाज़ुक बताया जा रहा है और पुत्र का इलाज चल रहा है।इस घटना के बाद से मुख्य आरोपी आरिफ फरार चल रहा है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर आगे की जांच कर रहे हैं।

घटना की जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि “मामले में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है। शादी से लौटने के बाद पीड़ितों और आरोपियों के बीच कार पार्किंग को लेकर झगड़ा हो गया। शुरुआत में मामला सुलझा, लेकिन फिर आरोपी आरिफ 2 लोगों के साथ पीड़ित वीरेंद्र के घर पहुंचा। वहां आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी जहां उसने पीड़ितों पर गोली चला दी। आरोपी आरिफ को पकड़ने के प्रयास जारी है, जबकि दूसरे को इलाके के लोगों ने पीटा और पुलिस ने पकड़ लिया।”

पीड़ित के बेटे सौरभ अग्रवाल ने बताया, “मेरे पिता और भाई कल रात जब शादी समारोह से घर लौटे तब पार्किंग में एक गाड़ी खड़ी हुई थी जिसने रास्ता रोका हुआ था। उन्होंने कार मालिक से वाहन हटाने का आग्रह किया लेकिन उसने गाड़ी हटाने के बजाय उन्हें गाली देना शुरू कर दिया। 10-15 लोग इकट्ठा हुए और उन्होंने मेरे पिता और भाई पर पिस्टल से हमला किया जिसमें मेरे पिता और भाई घायल हुए हैं जिनका इलाज जारी है। मेरे पिता की स्थति गंभीर है।”