BBC के दफ्तर पर आयकर विभाग की छापेमारी, कांग्रेस नेता भक्तचरण दास ने बताया इमरजेंसी काल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (14/02/2023): बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को हिंदुस्तान में बैन करने के बाद लगातार इस मुद्दे पर जमकर राजनीति हो रही है। आज दिल्ली और मुंबई स्थित बीबीसी दफ्तर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है, इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरण दास ने कहा की आज देश में इमरजेंसी वाली हालत है। देश को गुलामी की ओर ले जाया जा रहा है। भक्तचरण दास ने कहा कि जो देश में सच बोल रहा है उसकी आवाज दबाने की कोशिश लगातार की जा रही है। मोदी सरकार लगातार सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल सच दबाने के लिए कर रही है।

भक्तचरण दास ने कहा कि जब संसद में अडाणी पर सवाल पूछे जाते हैं तो उसे संसद की कार्यवाही से हटा दिया जाता है। जब सरकार को कोई आईना दिखाता है तो उस पर इनकम टैक्स का रेड पड़ता है। आज देश में इमरजेंसी जैसे हालात हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी युवाओं को लगातार उकसा रही है, इस तरीके का काम करके आने वाले दिनों में एक बड़ा आंदोलन हिंदुस्तान के अंदर देखने को मिलेगा।

BBC के दफ्तर पर इनकम टैक्स की रेड के बाद भक्त चरण दास ने टेन न्यूज से कहा कि आजाद भारत का यह इमरजेंसी है। लगातार भारतीय जनता पार्टी इस तरीके का काम कर रही है। यह एक देशद्रोही का काम है क्योंकि जब समाचार एजेंसियां सवाल नहीं पूछ सकती है। सही चीजें नहीं दिखा सकती है तो किस बात का लोकतंत्र सरकारी एजेंसियों पर दवाब है कि वह सत्ता के दायरे में रहकर काम करें।

इसके साथ ही भक्तचरण दास ने कहा कि लगातार बड़े बड़े चैनलों को बंद करने की साजिश रची जा रही है। जो सरकार से सवाल पूछती है। हम मांग करते हैं कि ऐसा नहीं होना चाहिए यह सरकार गलत कर रही है। क्या इस देश में संविधान नहीं है, क्या इस देश में डिक्टेटरशिप आ गया है जिस तरीके से लगातार संवैधानिक संस्थाओं पर हमला किया जा रहा है।।