अडानी विवाद को लेकर घिरी मोदी सरकार, कांग्रेस सांसद ने साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (13/02/2023): अडानी विवाद को लेकर पूरे देश में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस भाजपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है। इन दिनों संसद का बजट सत्र चल रहा है ऐसे में विपक्ष लगातार अडानी को लेकर सरकार पर हमलावर दिख रही है।

राहुल गांधी ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अडानी को लेकर कई अहम सवाल पूछे थे। लेकिन जवाब उसका अभी तक सरकार की तरफ से नहीं दिया जा रहा है। इस बीच राहुल गांधी का कहना है कि सरकार सवाल से भाग रही है। लोकसभा के रिकॉर्ड से भी राहुल गांधी के भाषण को हटा दिया गया है। वहीं भाजपा कह रही है कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

इस बीच टेन न्यूज़ ने बात करते हुए कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला कहा कि अडानी को लेकर सरकार सवालों के घेरे में है लेकिन सरकार उन सवालों से भाग रही है। गलत तरीके से आज देश के अंदर सरकार चल रही हैं। अडानी को लेकर आखिर प्रधानमंत्री की चुप्पी क्यों है प्रधानमंत्री अडानी को लेकर क्यों नहीं बोल रहे हैं।

औजला ने कहा कि सरकार को जो मन में आता है वह करती है। राहुल गांधी के भाषण का अंश लोकसभा से हटा दिया गया यानी कि अब विपक्ष इस देश में सवाल भी नहीं पूछ सकता है। गुरजीत सिंह औजला ने कहा कि अगर सरकार में हिम्मत है तो आडवाणी को लेकर जो हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आई है उसकी जांच करवाई जाए।

गुरजीत सिंह औजला ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के अंदर तानाशाही हो गया है। सरकार डिक्टेटरशिप को जन्म दे रही है। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट की जांच होनी चाहिए। इस मामले की सीबीआई के हाथों द्वारा जांच होनी चाहिए गुरजीत सिंह औजला ने इस पूरे मामले पर जेपीसी की मांग की है।।