मौलवियों की तरह पंडितो-पुजारियों को भी मिले वेतन | महाराणा प्रताप सेना का जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (11/02/2023): दिल्ली में जिस तरीके से दिल्ली सरकार मदरसों और मस्जिदों के मौलवियों को वेतन दे रही है, उसी तर्ज पर मंदिरों के पुजारियों को भी वेतन देने की मांग तेज हो गई है। इसी कड़ी में दिल्ली के जंतर मंतर पर आज महाराणा प्रताप सेना की तरफ से एक प्रचंड प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

इस प्रदर्शन में महाराणा प्रताप सेना के तरफ से 5 सूत्री मांगों को लेकर एक ज्ञापन प्रधानमंत्री कार्यालय को सौंपा गया।महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने टेन न्यूज से कहा कि दिल्ली सरकार मौलवियों की तर्ज पर पुजारियों का वेतन दे। इसके साथ हीं दूषित जल की समस्या का निराकरण दिल्ली के अंदर सरकार जल्द से जल्द करे।

राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि अगर सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती है तो आने वाले दिनों में जिस तरीके से महाराणा प्रताप सेना राजस्थान के अंदर जन जागरण अभियान चला रही है उसी तरीके से दिल्ली के 70 विधानसभा में महाराणा प्रताप सेना जन जागरण अभियान चलाएगी और केजरीवाल सरकार की पोल खोलेगी।

इसके साथ महाराणा प्रताप सेना ने मांग किया कि मुगल आक्रांताओं के नाम पर स्थित दिल्ली में सड़कों के नाम तुरंत बदले जाए। झुग्गी झोपड़ी वालों को सरकारी योजना के तहत आवास दे दिल्ली सरकार। सड़कों और सीवर की व्यवस्था में सुधार करवाएं दिल्ली सरकार।

इन तमाम मांगों को लेकर जंतर-मंतर पर प्रचंड प्रदर्शन के माध्यम से महाराणा प्रताप सेना ने दिल्ली सरकार को चेतावनी दी है कि अगर इन तमाम पहलुओं पर सरकार अमल नहीं करती है तो आने वाले दिनों में दिल्ली के अंदर महाराणा प्रताप सेना के सैनिक प्रचंड प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी मंदिर प्रकोष्ठ के तरफ से सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर कुछ दिन पहले तमाम साधु-संतों सांसदों और विधायकों की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी ने एक प्रचंड प्रदर्शन किया था। जिसमें मांग किया था कि मौलवियों के तर्ज पर पुजारियों को भी वेतन देने का काम दिल्ली सरकार करे।।