मौलाना महमूद असद मदनी ने मोहन भागवत को दिया न्योता, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 फरवरी 2023): इन दिनों सियासत में पहले रामचरित मानस और फिर समाज में जातीय व्यवस्था का मुद्दा गरमाया हुआ है। तमाम सियासी पार्टियों के नेता दो खेमे में बंट गए हैं। एक खेमा है जो राम चरित मानस के समर्थन में है तो वहीं दूसरा खेमा है जो राम चरित मानस के कुछ चौपाई के विरोध में है।

इसी गहमागहमी के बीच RSS सर संघसंचालक मोहन भागवत ने समाज में वर्ण व्यवस्था को लेकर दिए बयानों के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। अब मौलाना महमूद असद मदनी ने मोहन भागवत को आमंत्रण दिया है। ANI के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक मौलाना महमूद मदनी ने कहा है कि ” हम RSS और उसके सर संघचालक को न्योता देते हैं, आइए आपसी भेदभाद व दुश्मनी को भूलकर एक दूसरे को गले लगाए और देश को दुनिया का सबसे शक्तिशाली मुल्क बनाए।हमें सनातन धर्म के फ़रोग़(रोशनी) से कोई शिकायत नहीं है,आपको भी इस्लाम के फ़रोग़ से कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए।”

“RSS और BJP से हमारी कोई मजहबी अदावत नहीं है।हमारे नज़र में हिंदु व मुसलमान बराबर हैं,हम इंसान के दरमियान कोई फर्क नहीं करते हैं। जमियत ए उलेमा की पॉलिसी रही है कि भारत के तमाम शहरी बराबर हैं, इनके बीच भेदभाव नहीं होना चाहिए: जमीयत उलेमा-ए-हिंद अध्यक्ष मौलाना महमूद असद मदनी,दिल्ली”