आप सांसद संजय सिंह ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/02/2023): भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर जासूसी करवाने का आरोप लगाया है। वहीं इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जासूसी किसके रग-रग में शामिल है ये पूरा देश जानता है। जासूसी कराना आम आदमी पार्टी का काम नहीं है बल्कि जासूसी भारतीय जनता पार्टी, उनके नेताओं और शीर्ष नेतृत्व का काम है।

आप सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जासूसी किसके रग-रग में शामिल है ये पूरा देश जानता है। किसके समय में पेगासस हुआ? कौन कब साहब था? वो बताने की जरूरत नहीं है। वो सारे अगर जासूसी के रिकॉर्ड सामने आ जाएंगे तो भारतीय जनता पार्टी को बहुत शर्मिंदा होना पड़ेगा। जासूसी आम आदमी पार्टी का काम नहीं है। जासूसी भारतीय जनता पार्टी, उनके नेताओं और शीर्ष नेतृत्व का काम है।

उन्होंने कहा कि मोदी-अडानी का जो ये महाघोटाला खुला है इससे ध्यान भटकाने के लिए रोज नया ड्रामा करेंगे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को सलाह देते हुए कहा कि मेरी एक सलाह है। प्रधानमंत्री जी विपक्ष के नेताओं पर कार्यवाही करके खुश होते हैं एक साथ सबको जेल में डालिए। सारे विपक्ष को एक साथ जेल में डाल दीजिए। लेकिन लाखों-करोड़ों मोदी-अडानी के महाघोटाले पर जेपीसी बनाओ और जेपीसी बनानी होगी।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ड्रामा कंपनी खोल रखे हैं। रोज ड्रामा करो क्या फर्क पड़ता है? रोज किसी पर चार्जशीट निकालो, किसी पर आरोप लगाओ, किसी पर एफआईआर करो इससे अच्छा है कि आप सबको एक साथ जेल में डालो। लेकिन मोदी-अडानी महाघोटाले पर जेपीसी बनाओ और आपकी बेईमानी पूरे देश के सामने आ जाएगी।।