बीजेपी के दिल्ली प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष की 1.5 महीने की बेटी का अपहरण, DCW करेगी नोटिस जारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/02/2023): भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष की बेटी का कल यानी बुधवार को अपहरण कर लिया गया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में इलाके में घेराबंदी कर दी। इसके चलते बदमाश भी सतर्क हो गए और बच्ची को रास्ते में छोड़कर भाग गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। इस मामले में अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही है। इस बात की सूचना दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करके दी है।

उन्होंने ट्वीट में कहा कि “BJP के दिल्ली प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष की 1.5 महीने की बिटिया के अपहरण की घटना बेहद दुखद और डराने वाली है। आरोपी अभी तक गिरफ़्तार नहीं हुए हैं। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। जल्द से जल्द सभी आरोपी पकड़े जाने चाहिए!”

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना दिल्ली के थाना देशबंधु रोड के रानी झांसी रोड ईदगाह के पास की है।दिल्ली भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा अध्यक्ष बासु रूखड की पत्नी अपनी डेढ़ महीने की बच्ची को लेकर जा रही थीं। उसी दौरान रास्ते में बाइक सवारों ने उनकी 45 दिनों की बच्ची को गोद से छीन लिया और भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट डीसीपी श्वेता चौहान पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचीं और जांच शुरू की। पुलिस ने इलाके में घेराबंदी कर दी। इस दौरान बदमाश बच्ची को रास्ते में छोड़कर भाग गए। पुलिस ने आधे घंटे के अंदर बच्ची को ढूंढ़कर परिजनों के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान लोगों ने दिल्ली पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

इस घटना को लेकर डीसीपी श्वेता चौहान का कहना है कि “सबसे बड़ी बात यह रही कि आधे घंटे के अंदर दिल्ली पुलिस ने बच्ची को ढूंढ़कर परिवार के हवाले कर दिया। अब सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की तलाश की जा रही है। बच्ची का अपहरण करने वाले बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।”