शादी में हुआ हंगामा, प्लास्टिक ट्रे से पीट-पीटकर वेटर की हत्या

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/02/2023): राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में कहासुनी में एक वेटर की हत्या करने का मामला सामने आया है। रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में बीती रात एक शादी समारोह में डीजे समन्वयक के साथ कहासुनी के बाद, दो लोगों ने कथित तौर पर प्लास्टिक की ट्रे से एक वेटर को पीट-पीटकर मार डाला। वहीं मृतक की पहचान संदीप ठाकुर के रूप में हुई है।

पुलिस इस मामले में प्रशांत विहार थाना में आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत केस दर्ज कर जांच कर रही है। इस मामले में कुल चार आरोपी है, जिसमें से दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस बाकी के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं और उन्हें पकड़ने के लिए कई टीमों की गठन की गई है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि “कल रात रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में एक शादी समारोह में डीजे समन्वयक के साथ कहासुनी के बाद दो लोगों ने कथित तौर पर दो लोगों द्वारा प्लास्टिक की ट्रे से पीट-पीटकर मार डालने वाले संदीप ठाकुर के रूप में पहचाने जाने वाले एक खानपान कर्मचारी की हत्या कर दी थी।”

उन्होंने आगे बताया कि थाना प्रशांत विहार में आईपीसी की धारा 302 व 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच में घटना के समय 4 व्यक्तियों की उपस्थिति का पता चला है। 4 लोगों में से 2 लोगों से पूछताछ की जा रही है, और बाकी 2 लोगों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।”