जासूसी मामले में फंसे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया | BJP सांसद ने किया दावा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/02/2023): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर अब फीडबैक यूनिट के जरिए राजनीतिक नेताओं की जासूसी कराने का आरोप लगा है। ये आरोप भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने आज बुधवार को ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर लगाया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया फीडबैक यूनिट के जरिए राजनीतिक नेताओं की जासूसी करवा रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऊपर केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने ये केस गृह मंत्रालय को रेफर किया है।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने वीडियो में कहा है, “दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया फीडबैक यूनिट के बहाने राजनीतिक नेताओं के जासूसी करते हुए पकड़े गए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के टैक्सपेयर के पैसे से दिल्ली का विकास कार्य करने की बजाय अवैध रूप से जासूसी करवा रहे हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जांच एजेंसियों ने इसको पकड़ा है और अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ऊपर केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू हो रही है।”

उन्होंने कहा कि “दिल्ली के एलजी ने इसको गृह मंत्रालय को भी रेफर किया है। कितनी चिंता की बात है। दिल्ली की सरकार जिसको दिल्ली के विकास कार्यों का फीडबैक लेना है वो राजनीतिक नेताओं के अवैध रूप से जासूसी कर रहे हैं, छिपकर उनका फोन सुन रहे है।”

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि “भारत जिस प्रकार से अपनी गति से आगे बढ़ रहा है उसमें कई बातें बहुत गोपनीय होती है। क्या दिल्ली की सरकार यह सारी बातें छुपकर सुनकर किसी को शेयर कर रही है। ये सीधे-सीधे राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा है और इसमें दिल्ली में आम आदमी पार्टी की पार्टी की सरकार की लिप्तता बहुत खतरनाक संकेत करती है।”

उन्होंने कहा कि “हमारी मांग है कि इस केस में जांच एजेंसियों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। हम इस मुद्दे को सदन में भी उठाने की कोशिश कर रहे हैं।”