दिल्ली के इन इलाकों में कल जलापूर्ति रहेगी प्रभावित, आपातकालीन स्थिति में मदद के लिए इस नंबर पर करें कॉल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/02/2023): वजीराबाद फ्लाई ओवर के पास सोरघाट में डीएमआरसी के काम में उल्लंघन करने वाले आईएआर.मेन.के.टी को प्लगिंग करने के कारण राजधानी दिल्ली के विभिन्न कॉलोनियों और क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति कल यानी 9 फरवरी की शाम को उपलब्ध नहीं होगा या फिर कम दबाव पर उपलब्ध होगा। इस बात की जानकारी दिल्ली जल बोर्ड ने कल यानी मंगलवार को ट्वीट करके दिया है।

दिल्ली जल बोर्ड ने इस कॉलोनियों और क्षेत्रों से जुड़े लोगों को सलाह दिया है कि पर्याप्त मात्रा में पानी पहले से ही स्टोर कर लें। साथ ही दिल्ली जल बोर्ड ने सेंट्रल कंट्रोल रूम का नंबर 011-23527679, 1916 जारी किया है जिसके माध्यम से लोग पानी की आवश्यकता होने पर टैंकर मंगवा सकते हैं। इसके अलावा दिल्ली जल बोर्ड ने आपातकालीन स्थिति के लिए क्षेत्र अनुसार हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक वजीराबाद गांव, नेहरू विहार, डाका धीरपुर, निरंकारी कॉलोनी, मजनू का टीला, आईएसबीटी, कश्मीरी गेट, निगम बोध घाट, दरियाजंग, तिमारपुर, भारत नगर, गुलाबी बाग और इसके आसपास के क्षेत्र, सुभाष पार्क, दिल्ली गेट, रामलीला मैदान और इसके आस-पास क्षेत्रों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी।।