संसद के किसी भी चर्चा में नहीं शामिल होंगे AAP और BRS के सांसद | जानें पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/02/2023): अदानी मामले को लेकर मचा घमासान बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टियां सरकार पर हमला कर रही है। इस मामले में विपक्ष ने संयुक्त संसदीय समिति (JPC) गठित करने या सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में मामले की जांच कराए जाने की मांग की है। इस मामले को लेकर अब आम आदमी पार्टी और BRS ने तय किया है कि जब तक इस घोटाले पर JPC नहीं बनाया जाता है, तब तक वो संसद के किसी भी चर्चा में शामिल नहीं होंगे। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान दिया है।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी और BRS ने तय किया है कि जब तक जेपीसी नहीं बनाई जाती तब तक हम पार्लियामेंट के डिस्कशन में शामिल नहीं होंगे। जेपीसी हमारी मांग है। यह बहुत बड़ा महाघोटाला है और ये मोदी, अडानी का घोटाला है।

साथ ही, उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने रेल दिया, तेल दिया, सड़क दिया, बिजली दिया, स्टील दिया, सीमेंट दिया, सी पोर्ट दिया, पोर्ट दिया, सब कुछ दिया और 2.5 लाख करोड़ का कर्जा दिया।

उन्होंने विपक्षी पार्टी की बैठक के बारे में बताते हुए कहा कि BRS और आम आदमी पार्टी हम लोग अपने स्टैंड पर कायम है, हमने तय किया है JPC बनाई जाए।