फिर टला दिल्ली मेयर का चुनाव, मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/02/2023): दिल्ली में एमसीडी चुनाव के बाद आज तीसरी बार भी मेयर का चुनाव हंगामे के कारण टाल दिया गया है। इस बीच दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि BJP गुंडागर्दी से सदन चलाना चाहती है। सबने देखा आम आदमी पार्टी के पार्षद चुप चाप बैठे रहे, और बिना किसी मुद्दे के बीजेपी के पार्षद हंगामा करते रहे।

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा की आज 2 महीने हो गए, दिल्ली को अपना मेयर नहीं मिलने दे रही बीजेपी। दिल्ली की जनता द्वारा आप को बहुमत के बाद भी अफसरों के जरिए एमसीडी चला रही है बीजेपी। सिसोदिया ने कहा कि रूल्स कह रहे हैं, कानून कह रहा है, संविधान कह रहा है, नोटिफिकेशन कह रहा है।

सिसोदिया ने कहा कि पहले मेयर का इलेक्शन, फिर मेयर की अध्यक्षता में डिप्टी मेयर का इलेक्शन, फिर स्टैंडिंग कमेटी का इलेक्शन। प्रिसिडिंग ऑफिसर ने गैरकानूनी तरीके से रूलिंग दी की तीनों इलेक्शन इकट्ठे कराएंगे। AAP के पार्षद चुप चाप बैठे तो नया रूप ले आए कि AAP के 2 एमएलए जिनपर BJP वालों के केस हैं वो वोट नहीं करेंगे।

सिसोदिया ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि रूल तो सब पर लागू हो, BJP के सांसदों पर तो COVID में दवाइयों की जमाखोरी का केस है। इन्हें पता है कि इनकी लूट छिप नहीं पाएगी अगर AAP का Mayor बन गया तो, इसलिए बीजेपी लगातार मेयर चुनाव का विरोध कर रही है।।