आम आदमी पार्टी पर झूठे आरोप लगाकर भाजपा ने फिर से मेयर चुनाव टालने का रचा षड्यंत्र : आतिशी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/02/2023): आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा कि ‘आप’ पर झूठे आरोप लगाकर भाजपा ने फिर से मेयर चुनाव टालने का षड्यंत्र रचा है। बीजेपी बहानेबाजी छोड़कर मेयर का चुनाव होने दे और जनादेश का सम्मान करे। यह हास्यास्पद है कि विधायक-पार्षद खरीदने वाली भाजपा कह रही है कि आम आदमी पार्टी हमारे पार्षद खरीदने की कोशिश कर रही है। यह ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’ वाली बात है।

पिछले 10 साल से भाजपा जहां चुनाव हारती है, वहां चोर दरवाजे से सरकार बना लेती है। एमसीडी में हारने के बावजूद भाजपा ने सरकार बनाने के लिए पहले गैर कानूनी तरीक़े से नॉमिनेटेड सदस्य और पीठासीन अधिकारी को चुना। इसके बाद पीठासीन अधिकारी से चुनाव स्थागित करवाया। भाजपा आज भी षडयंत्र के तहत हंगामा करके दिल्ली मेयर चुनाव को स्थागित करवाएगी।

आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा को हार बर्दाश्त नहीं है, इसलिए किसी न किसी तरह मेयर चुनाव स्थागित करवाने की कोशिश करती है। भाजपा कल कह रही थी कि आम आदमी पार्टी के 20 पार्षद बीजेपी में शामिल होंगे। जब नहीं हुए तो सुबह नई कहानी लेकर आ गए कि ‘आप’ खरीद-फरोख्त कर रही है। आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता को निश्चिंत करती है कि हमारे पार्षद पिछली बार की तरह आज भी शांति से शाम 8 बजे तक बैठे रहेंगे, जब तक मेयर चुनाव नहीं हो जाता है।

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता व विधायक आतिशी और एमसीडी चुनाव प्रभारी दुर्गेश पाठक ने पार्टी मुख्यालय में आज महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया। विधायक आतिशी ने कहा कि दिल्ली नगर निगम में आज मेयर का चुनाव होना है। इससे पहले दिल्ली नगर निगम के दिसंबर में हुए चुनाव में लोगों ने भारी बहुमत से आम आदमी पार्टी को चुनकर भेजा है।

एमसीडी में 15 साल से शासन कर रही भाजपा को निकालकर फेंक दिया। देश के इतिहास में पिछले 10 साल से देख रहे हैं कि भाजपा जब कोई चुनाव हार जाती है तो चोर दरवाजे से सरकार बनाने की कोशिश करती रहती है। यह ऑपरेशन लोटस कई राज्यों में देखने को मिला है। चुनाव हारने के बाद भी भाजपा विधायकों के खरीदती है और सरकार बनाती है। गोवा, कर्नाटक, मणिपुर, उत्तराखंड आदि में देखा है कि भाजपा बैक डोर से सरकार बनाती है।।