आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार और MCD की पीठासीन अधिकारी पर लगाया गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06 फरवरी 2023): दिल्ली में मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के 6 सदस्यों के चुनाव आज भी नहीं हो सका। दिल्ली नगर निगम में मेयर के चुनाव के दौरान एमसीडी मुख्यालय सिविक सेंटर में हंगामा शुरू हो गया जिस वजह से सदन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इससे पहले आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर MCD की पीठासीन अधिकारी पर बेईमानी का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार पर भी बेईमानी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार इस छोटे से चुनाव में भी खुल के बेईमानी करवा रही है।

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट में लिखा है, “भाजपा की प्रीसाइडिंग ऑफिसर का काम सिर्फ़ मेयर चुनाव करवाना है। वो भी जल्द से जल्द। वो कोई हमेशा की मेयर नहीं है। हर कोर्ट के हर फ़ैसले में कहा गया है की सदन में मनोनीत सदस्य वोट नहीं डाल सकते। पीठासीन अधिकारी बेईमानी कर रही हैं।”

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार इस छोटे से चुनाव में भी खुल के बेईमानी करवा रही है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि “ऐसे देश में कोई संस्था कैसे चल सकेगी? वो कह रही है जिसके ऊपर कोई मुक़दमा है वह मेयर इलेक्शन में वोट नहीं कर सकते। मेयर चुनाव है या मज़ाक़ है।”