अंबेडकर नगर इलाके में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद | दबंगों ने कैब चालक को मारकर किया घायल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/02/2023): दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में पार्किंग को लेकर विवाद हो गया है। इस वजह से दबंगों ने एक कैब चालक को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है। वहीं आरोपियों की पहचान गुलशन चढ्ढा उर्फ लकी, काले उर्फ चिरंजीव और पंकज के रूप में किया है।

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, दक्षिणपुरी एक्सटेंशन के गुरमीत सिंह निजी कैब चलाते हैं। गुरमीत सिंह ने बताया कि बुधवार रात करीब 10.30 बजे सीएनजी डलवाने के बाद वह अपने घर के पास वाली गली में अपनी कैब पार्क कर रहे थे। इसी बीच आरोपी उनके एक पड़ोसी गुलशन चढ्ढा वहां आए और उन्हें गाड़ी पार्क करने से रोकने लगे। पीड़ित ने कारण पूछा तो आरोपी गुलशन उनके साथ गाली-गलौज करने लगा।

पीड़ित जब अपनी कैब से बाहर आया तो आरोपी उनके साथ मारपीट करने लगा और जब पीड़ित ने विरोध की कोशिश की तो आरोपी के साथ दो चिरंजीव और पंकज भी मौके पर पहुंच गए। फिर तीनों मिलकर पीड़ित की जमकर पिटाई किया। इसके बाद पीड़ित के साले ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दिया है।।