बागेश्वर धाम के समर्थन में धर्म संसद का आयोजन | जेड श्रेणी सुरक्षा देने की मांग

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05/02/2023): दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज रविवार को बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में ‘धर्म संसद’ का आयोजन किया गया है। इसमें शामिल होने के लिए देश के अलग-अलग जगहों से साधु-संत और हिंदू संगठनों के लोग पहुंचे हैं।

बाबा बागेश्वर धाम को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर धर्म संसद में साधु संतों ने मांग किया कि बाबा बागेश्वर धाम को जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की जाए। बाबा बागेश्वर धाम के समर्थन में साधु संतों द्वारा आयोजित धर्म संसद में भारी संख्या में साधु संतों का जमावड़ा लगा है जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।

जंतर मंतर पर आयोजित धर्म संसद में संत पंडित धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन करते हुए संसद में सनातन आयोग’ का मांग किया गया। आपको बता दें कि जंतर-मंतर पर आयोजित बाबा बागेश्वर धाम के समर्थन में धर्म संसद में कई साधु संतों ने भड़काऊ भाषण भी दिए।

भड़काऊ बयान ऋषिकेश से आए महामंडेलश्वर स्वामी भक्त हरी ने दिए हैं। हिंदू समुदाय को जगाने की बात करने के साथ स्वामी भक्त हरी ने दूसरे समुदाय के खिलाफ काफी आपत्तिजनक बातें बोली हैं। बाबा बागेश्वर के समर्थकों का कहना है कि सनातन धर्म और हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले बाबा बागेश्वर की जान को खतरा है।

बाबा बागेश्वर धाम के समर्थन में जंतर-मंतर पर आयोजित धर्म संसद में साधु संतों ने उत्तेजना से प्रेरित होकर भड़काऊ भाषण दिए जिसमें दूसरे धर्म के खिलाफ जहर उगला गया।।