रेस्तरां में हुई छापेमारी | हाई ब्रांड शराब की बोतलें और हुक्का सेट बरामद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/02/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में स्थित एक रेस्तरां में पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने हाई ब्रांड की 19 शराब की बोतलें बरामद की हैं। जबकि 13 बोतलें सिर्फ हरियाणा में ही बिक्री के मिले हैं। इसके अलावा 3 हुक्का सेट भी बरामद किया गया है। छापेमारी के बाद पुलिस जब ने रेस्तरां के मालिक दीपक सेठ को लाइसेंस दिखाने कहा था वो लाइसेंस दिखाने में असमर्थ रहा। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी दीपक सेठ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी दीपक सेठ ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

इस मामले में जानकारी देते हुए आउटर दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि “पीतमपुरा में द ड्रॉट(The Droot) के यहां छापेमारी में हाई ब्रांड शराब की 19 बोतलें बरामद की गई है। 13 हरियाणा में ही बिक्री के बोतल मिले। 3 हुक्का सेट भी बरामद किया गया है। मालिक दीपक शराब व हुक्का का लाइसेंस नहीं दिखा सका। उसे गिरफ्तार कर लिया गया, प्राथमिकी दर्ज की गई।”

डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने आगे बताया कि “आरोपी दीपक सेठ ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए खुलासा किया कि वह रेस्तरां का संचालन करता था और सप्ताहांत में अवैध शराब और हुक्का की व्यवस्था करता था और अधिक लाभ के लिए शराब परोसता था। उसके पास शराब का लाइसेंस नहीं था और उसने हरियाणा में बिक्री के लिए गुरुग्राम से ही शराब खरीदी थी।”