दिल्ली शराब घोटाले को लेकर ED के चार्जशीट में बड़ा दावा | केजरीवाल ने बताया काल्पनिक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (04/02/2023): दिल्ली शराब घोटाले को लेकर ED ने अपने चार्जशीट में बड़ा दावा किया है। ED का दावा है कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने शराब घोटाले के पैसों का इस्तेमाल गोवा चुनाव में किया है। इसे लेकर दिल्ली के अंदर अब राजनीति तेज हो गई है, आम आदमी पार्टी और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है। दोनों पार्टियां आपस में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है।

ED के दावे के मुताबिक, आप के सर्वे दल में शामिल वोलेंटियर्स को करीब 70 लाख रुपए का नकद भुगतान किया गया। इस दावे के बाद भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी दफ्तर के बाहर प्रचंड प्रदर्शन किया।

बीजेपी प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी कार्यालय का घेराव किया जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता केजरीवाल सरकार के खिलाफ हमलावर दिखे। बीजेपी प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल सत्ता में आए हैं दिल्ली में सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं।

ईडी ने जो चार्जशीट दायर किया है, इससे साफ हो गया है कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार में लिप्त है। भारतीय जनता पार्टी पुरजोर तरीके से मांग करती है कि अरविंद केजरीवाल सरकार को जल्द से जल्द दिल्ली के अंदर से बर्खास्त किया जाए। दिल्ली को लूटने का काम अरविंद केजरीवाल ने किया है अब दिल्ली की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

बीजेपी के कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी कार्यालय की ओर बढ़ रहे थे इस बीच दिल्ली पुलिस के जवानों ने बैरिकेड लगाकर उन्हें रोकने की कोशिश की इसके बाद तमाम कार्यकर्ता उग्र हो गए और बैरिकेड को तोड़ने की कोशिश की, बीजेपी के कई नेताओं को हिरासत में लिया गया है।।