जान जोखिम में डालकर परीक्षा केंद्र में प्रवेश कर रही छात्रा का वीडियो वायरल, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/02/2023): नालंदा के बिहार शरीफ में छात्र-छात्राएं जान जोखिम में डालकर परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश करती है। दरअसल नालंदा के बिहार शरीफ में परीक्षा के दौरान कुछ छात्राएं परीक्षा केंद्र पर लेट पहुंचती है और परीक्षा केंद्र का दरवाजा बंद देखकर छात्राएं जान जोखिम में डालकर लोहे के दरवाजे पर चढ़कर, उसे पार करते हुए परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश की। इसके अलावा कई छात्राओं ने गेट के बाहर जबरदस्त हंगामा भी किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि “कुछ छात्राएं लोहे के गेट के ऊपर चढ़कर नुकीले रॉड को पार करते हुए परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश कर रहीं है। तो वहीं कुछ गेट के बाहर सड़क पर बैठकर हंगामा कर रहे हैं। इसके अलावा गेट के बाहर पुलिस बल को भी देखा जा सकता है।”

इस मामले में नालंदा के DM शशांक शुभंकर ने कहा कि प्रवेश का समय 9:20 था, ये सभी के एडमिट कार्ड पर स्पष्ट रूप से लिखा हुआ था। मगर कुछ छात्राओं ने समय के बाद प्रवेश करने का प्रयास किया तो उन्हें रोका गया। इसी को लेकर हंगामा किया गया मगर तय समय के बाद किसी को भी प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।।