हिंडेनबर्ग की रिपोर्ट के बाद सदन में जोरदार हंगामा | विपक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (02/02/2023): गौतम अडानी पर हिंडेनबर्ग की रिपोर्ट के बाद सदन में लगातार हंगामा जारी है। आज भी संसद के दोनों सदनों में विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद सदन को कुछ देर के लिए स्थगित कर दिया गया। सदन स्थगित होने के बाद कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने एकजुटता दिखाते हुए दिल्ली के विजय चौक पर एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया।

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सभी पार्टियों के नेताओं ने मिलकर एक फैसला लिया है कि आर्थिक दृष्टि से देश में जो घटनाएं हो रही हैं, उसे सदन में उठाना है इसलिए हमने एक नोटिस दिया था। हम इस नोटिस पर चर्चा चाहते थे लेकिन जब भी हम नोटिस देते हैं तो उसे रिजेक्ट कर दिया जाता है।

खड़गे ने कहा कि हमने तय किया है कि सदन में इस पर चर्चा करेंगे कि जिनका पैसा LIC में है या अन्य संस्थानों में है वो कैसे बर्बाद हो रहा है। लोगों का पैसा चंद कंपनियों को दिया जा रहा है जिसकी रिपोर्ट आने से कंपनी के शेयर्स गिर गए हैं।

खड़गे ने कहा कि LIC, SBI सहित अन्य सरकारी संस्थानों में जो लोगों का पैसा है उसकी जांच होनी चाहिए और इसकी प्रतिदिन रिपोर्ट जनता के सामने रखी जाए।।