घर में संदिग्ध हालात में मृत मिली बुजुर्ग महिला, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/01/2023): उत्तर पश्चिम दिल्ली के करावल नगर एक्सटेंशन इलाके में एक बुजुर्ग महिला संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में मृत पाई गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना रविवार की है, जहां करावल नगर एक्सटेंशन इलाके में रहने वाली 88 वर्षीय बुजुर्ग महिला शांति देवी मृत पाई गई और उनके घर पर तोड़फोड़ के साथ सामान भी बिखरा हुआ मिला। इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रहें हैं।

इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह 9 बजे दयालपुर पुलिस स्टेशन को सूचना मिला कि करावल नगर एक्सटेंशन इलाके में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला कोई जवाब नहीं दे रही है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंची तो शांति देवी अपने बिस्तर पर मृत पाई गई और उनके घर में तोड़फोड़ भी की गई है। क्राइम और एफएसएल की टीमों ने मौका का मुआयना करते हुए भारतीय दंड संहिता की धारा 392 और 302 के तहत मामला दर्ज कर शव को जीटीबी अस्पताल में भेज दिया।

पुलिस ने कहा कि मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया गया है और वे अपराधियों की पहचान करने और अपराधियों का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं। पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग महिला के तीन बेटे हैं और वह यहां अकेली रहती थीं।।