दिल्ली में कंझावला पार्ट-2, कार से 350 मीटर घसीटा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/01/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कंझावला जैसी एक और मामला सामने आया है। दिल्ली के केशवपुरम में 26 जनवरी की रात एक कार ने स्कूटी सवार दो व्यक्ति को टक्कर मारी। इस टक्कर में एक व्यक्ति गाड़ी की बोनट से टकराकर गिर गया और दूसरे व्यक्ति का सिर बोनट और विंडशील्ड के बीच फंस गया। कार चालक ने बोनट और विंडशील्ड के बीच फंसे व्यक्ति को 350 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया जिसमें उस व्यक्ति की मृत्यु हो गई। दूसरा व्यक्ति जो घायल हो गया था उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और उस व्यक्ति का कल शुक्रवार को इलाज के दौरान मृत्यु हो गया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए चालक समेत पांच कार सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में उत्तर पश्चिम की DCP उषा रंगनानी ने कहा कि थाना केशवपुरम की पीसीआर की गाड़िया प्रेरणा चौक और कन्हैया नगर में गश्त कर रही थी। इस दौरान एक गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मारी। इस टक्कर में एक व्यक्ति गाड़ी की बोनट से टकराकर गिर गया और दूसरे व्यक्ति का सिर बोनट और विंडशील्ड के बीच फंस गया। स्कूटी पर सवार दूसरा व्यक्ति जिसे एक कार ने टक्कर मारी और कुछ मीटर तक घसीटा, उसकी मृत्यु हो गई है। घटना 26 जनवरी की रात दिल्ली के केशव पुरम में हुई थी। चालक की पहले अस्पताल में मृत्यु हो गई थी।

उत्तर पश्चिम की DCP उषा रंगनानी ने कहा कि घायल को 350 मीटर तक घसीट गया था। PCR की गाड़ी ने 11 सेकेंड में गाड़ी को पकड़ लिया। 2 को मौके पर पकड़ लिया गया बाकी 3 फरार हो गए। एक घायल की मौके पर मृत्यु हो गई थी दूसरे की कल इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। बाकी 3 लोगों को भी टीमों ने गिरफ़्तार कर लिया।