“परीक्षा पे चर्चा” के दौरान प्रधानमंत्री की पाठशाला में बच्चों को मिला मजेदार जवाब

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (27/01/2023): “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम के बाद तालकटोरा स्टेडियम से बाहर निकले छात्रों से टेन न्यूज ने बातचीत करने की कोशिश की। पीएम से मिलने के बाद छात्रों के चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद छात्र बेहद उत्साहित दिख रहे थे।

केंद्रीय विद्यालय के छात्रों से टेन न्यूज ने बात की छात्र ने बताया कि पीएम मोदी से परीक्षा पर चर्चा संवाद बेहद अहम रहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न तरह के सुझाव दिए। मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में एग्जाम में इसका बेहद अच्छा प्रभाव होगा।

बताया कि मजाकिया अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे वार्तालाप को पूरा किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमें सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने के सुझाव भी दिए। छात्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री से परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के माध्यम से संवाद करना हम लोगों के लिए गौरव की बात है।

छात्रों ने कहा कि परीक्षा पे चर्चा के माध्यम से जिस तरीके से प्रधानमंत्री हम लोगों से संवाद किए यह दर्शाता है कि वह कितने सरल हैं। पीएम मोदी ने हम सब छात्रों को परीक्षा से ना डरने की सलाह भी दी। आने वाले दिनों में हम सब छात्र परीक्षा में शामिल होंगे हमें डर है इस डर को पीएम मोदी ने आज दूर कर दिया।

परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के बाद छात्रों ने बताया कि पीएम मोदी ने हर एक सवाल का बेहद ही रोमांचित तरीके से जवाब दिया। सोशल मीडिया से दूरी बनाने के लिए प्रधानमंत्री ने सुझाव दिए। जिस तरीके से परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन हुआ इसका प्रभाव हम जैसे छात्रों पर जरूर पड़ेगा।।