पीएम मोदी समेत देश के कई दिग्गज राजनेताओं ने गणतंत्र दिवस की दी बधाई

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/01/2023): देश आज 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है, और पूरे देशभर में इसकी धूम दिखाई दे रही है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गणतंत्र दिवस पर सभी देशवासियों को बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कई दिग्गज राजनेताओं ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा है, “गणतंत्र दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं। इस बार का यह अवसर इसलिए भी विशेष है, क्योंकि इसे हम आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान मना रहे हैं। देश के महान स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों को साकार करने के लिए हम एकजुट होकर आगे बढ़ें, यही कामना है। Happy Republic Day to all fellow Indians!”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “आज का यह दिन सभी भारतवासियों के लिए देश की संवैधानिक परंपराओं को मज़बूत करने और नये भारत के निर्माण के संकल्प के प्रति स्वयं को पुनः समर्पित करने का अवसर है। भारत के सभी संविधान निर्माताओं एवं स्वतंत्रता सेनानियों को नमन।”

केंद्रिय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट में लिखा है, “समस्त देशवासियों को 74वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आज उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों, संविधान निर्माताओं व वीर जवानों को नमन करता हूँ जिन्होंने देश को आजाद कराने, मजबूत बनाने व इसकी रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित किया है।”

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने ट्वीट में कहा है, “गणतंत्र दिवस की देशवासियों को शुभकामनाएं। आज हम उन मनीषियों को नमन करते हैं जिन्होंने देश की आजादी तथा एक प्रेरक व मार्गदर्शक संविधान के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन विभूतियों का भी अभिनंदन करते हैं जो संविधान की भावना को सशक्त करते हुए राष्ट्र निर्माण में सहभागी हैं।”