बीजेपी प्रवक्ता ने स्वाति मालीवाल पर साधा निशाना, क्या कहा? पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22/01/2023): दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि खुलेआम गाड़ियों में बैठकर कार-ओ-बार चलता है लेकिन पुलिस कुछ नहीं करती। इसे लेकर दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने स्वाति मालीवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्वाति मालीवाल से पूछा कि जिन्होंने गली गली मे शराब की दुकान खुलवाई थी उन मनीष सिसोदिया को कोई नोटिस दिया था क्या?

बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने ट्वीट में कहा है, “स्वाति मालीवाल कार मे बैठ कर शराब पीने वालो पर कार्रवाई होनी ही चाहिए पर बस जरा यह तो बता दीजिए। जिन्होने गली गली मे शराब की दुकान खुलवाई थी उन मनीष सिसोदिया को कोई नोटिस दिया था क्या? दिल्ली मे हजारों डार्क स्पॉट हैं जैसा उस रात AIIMS पर भी था- उस पर कोई नोटिस दिया क्या?”

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में कहा है, “दिल्ली में रात को घूमना कितना असुरक्षित है ये हर दिल्लीवाला जानता है। खुलेआम गाड़ियों में बैठकर कार-ओ-बार चलता है लेकिन पुलिस कुछ नहीं करती। नशे की हालत में महिलाओं से छेड़छाड़ होती है बलात्कार होते हैं लेकिन महिलाओं को ही उसके बाद दोषी बता दिया जाता है। रात को क्यों निकली…?”

आपको बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कल यानी रविवार को दिल्ली की सड़कों पर शराब पीकर गाड़ी चलाने की बढ़ती घटनाओं पर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी की। साथ ही उन्होंने इस संबंध में दिल्ली पुलिस से कई सवाल भी किया जिसका जवाब उन्होंने 24 जनवरी तक मांगा है।