एलजी प्रेम पत्र लिखना बंद करें और भूत का इलाज कराएं: संजय सिंह, राज्यसभा सांसद

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली (22/01/2023): आम आदमी पार्टी आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एलजी वीके सक्सेना द्वारा सरकारी स्कूलों के शिक्षकों का माखौल उड़ाने पर उनको करारा जवाब दिया है, राज्यसभा सांसद सिंह ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है और आप कह रहे हैं कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में ‘भूत टीचर’ काम कर रहे हैं।

पिछले 7-8 वर्षों से सरकारी स्कूलों के शिक्षक दिन-रात मेहनत कर लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं और आज ये बच्चे मेडिकल-इंजीनियरिंग में दाखिला पा रहे हैं। लगता है कि आपके उपर भाजपा का भूत सवार हो गया है। मेरी सलाह है कि आप ‘प्रेम पत्र’ लिखना बंद कीजिए और सबसे पहले भाजपा वाले भूत का इलाज कराइए। यह भूत आपसे दिल्ली वालों का बहुत नुकसान करवा रहा है।

संजय सिंह ने कहा कि आप कभी टीचर्स की यात्रा, कभी अस्पतालों के कर्मचारियों का वेतन, तो कभी बुजुर्गों व महिलाओं की पेंशन रोक दे रहे हैं। आपकी हरकतें जानलेवा बन चुकी हैं। अगर आप ऐसे ही दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाएं ठप करेंगे, तो लोगों की जान जा सकती है। जब तक भाजपा के भूत का इलाज नहीं होगा, तब तक आप अरविंद केजरीवाल जी की लोकहित की योजनाओं को मंजूरी नहीं देंगे और हर काम में अड़ंगा डालने का काम करेंगे।

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मॉडल की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपति ट्रम्प की धर्मपत्नी हिन्दुस्तान आती हैं, तो वो सीएम अरविंद केजरीवाल जी के स्कूलों, दिल्ली के शिक्षा मॉडल को देखने को कहती हैं। वो कहती हैं कि मुझे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जी द्वारा बनाए गए सरकारी स्कूलों को देखना है। पिछले छह वर्षों से सरकारी स्कूलों के 12वीं का रिजल्ट लगातार प्राइवेट स्कूलों से बेहतर आ रहा है।