बीजेपी ने DCW के अध्यक्ष पर लगाया बड़ा आरोप, स्वाति मालीवाल ने किया पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/01/2023): दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर पलटवार किया है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने स्वाति मालीवाल पर आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस को बदनाम करने के लिए स्वाति मालीवाल ने कार में घसीटे जाने का और छेड़खानी का नाटक रचा। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के आरोपों पर ट्वीट कर स्वाति मालीवाल ने गंदा झूठ बताया।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट ने ट्वीट में लिखा है “जिनहें लगता है मेरे बारे में झूठी गंदी बातें कर मुझे डरा देंगे उनको बता दूँ। मैंने सर पे कफ़न बांध इस छोटी सी ज़िंदगी में बहुत बड़े काम किए हैं। मुझपे कई अटैक हुए पर मैं रुकी नही। हर अत्याचार से मेरे अंदर की आग और बढ़ी। मेरी आवाज़ कोई नही दबा सकता। जब तक ज़िंदा हूँ लड़ती रहूँगी!”

भारतीय जनता पार्टी के नेता शाजिया इल्मी ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर दावा किया था कि आम आदमी पार्टी और एबीपी न्यूज ने दिल्ली और दिल्ली पुलिस का मनोबल गिराने के लिए स्वाति मालीवाल के साथ मिलकर स्टिंग ऑपरेशन किया लेकिन दिल्ली पुलिस ने उनका ‘पर्दाफाश’ कर दिया। शाजिया इल्मी ने ट्वीट में कहा है, “आम आदमी पार्टी और एबीपी न्यूज ने दिल्ली और दिल्ली पुलिस को बदनाम करने के लिए ⁦एक साज़िश के तहत स्टिंग किया जिस पर नैतिकता के तक़ाज़े पर गंभीर सवाल खड़े होते हैं! क्या महिला सुरक्षा जैसे गंभीर मुद्दे पर ओछी सियासत जायज़ है?”

तो वहीं बीजेपी दिल्ली ने ट्वीट कर कहा कि “दंगा, हुडदंग, ड्रामा या हो कोई भी बवाल, हर जगह शामिल मिलेंगे आप के कार्यकर्ता और केजरीवाल! केजरीवाल जी बहुत क्रांतिकारी, आरोप लगाने और झूठ बोलने के बाद अब खुल गयी “आप” की पोल!”