अरविंद केजरीवाल के बयान से मचा घमासान, बीजेपी ने साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (18/01/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कल यानी मंगलवार को शिक्षकों को फिनलैंड जाने से रोकने के मुद्दे को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि “कौन LG, कहां से आ गया LG?” मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने निशाना साधा है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता आशीष सूद ने ट्वीट में लिखा है, “बचपन से टॉप किया है सर जी ने, इसलिए इन्हें पता नहीं कौन LG है! देश के विद्यार्थियों से अनुरोध, इनकी तरह टॉप करने के पीछे न भागें, वर्ना रट्टू तोता बनेंगे। भाई साहब ग्रेजुएट फ्रॉम IIT हैं, इसलिए इन्हे संविधान का भाग 8 पता नहीं, पता होता तो ऐसे गला न फाड़ते।”

तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए ट्वीट में कहा है कि आज अरविंद केजरीवाल जी गला फ़ाड़ फ़ाड़ के पूछ रहे थे “कौन LG, कहा से आ गया LG?” बीजेपी सांसद ने अरविंद केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा कि वही LG जिसने आपको 3 बार मुख्यमंत्री की शपथ दिलाई। तब नहीं पूछा कौन LG?”

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था, “ये LG कौन हो गया? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना? ये LG कहां से आ गया? कौन है LG, कहां से आ गया LG, किस बात का LG, कौन है LG, कौन लेफ्टिनेंट गवर्नर? हमारे सिर पर आकर बैठ गया लेफ्टिनेंट गवर्नर। अब वो तय करेंगे कि बच्चों को कहां पढ़ाओ? ग़रीब बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं लेने देंगे वाला माइंडसेट अभी भी है। ऐसी सामंतवादी सोच से देश पीछे है।”