विधानसभा में एलजी पर जमकर बरसे सीएम अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/01/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के बीच तकरार बढ़ता जा रहा है। वहीं आज यानी मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में अरविंद केजरीवाल ने शिक्षकों को फिनलैंड जाने से रोकने के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार और उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि समय बड़ा बलवान होता है। आज केंद्र में बीजेपी की सरकार है, कल भगवान ने चाहा तो केंद्र में हमारी सरकार होगी।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि किसी भी राज्य और देश के अंदर चुनी हुई सरकार की चलनी चाहिए या किसी एक व्यक्ति विशेष की? ये बेहद गंभीर मुद्दा है। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि समय बड़ा बलवान होता है, दुनिया में कुछ भी स्थायी नहीं है। अगर कोई सोचता है कि वह हमेशा सत्ता में रहेगा, तो ऐसा नहीं होने वाला है। आज दिल्ली में हमारी सरकार हैं, उनके एलजी है और केंद्र में उनकी सरकार हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कल भगवान ने चाहा तो ऐसा भी हो सकता है कि केंद्र में हमारी सरकार हो, दिल्ली में हमारे एलजी हो और हो सकता है कि यहां हमारी, भारतीय जनता पार्टी या कांग्रेस किसी की भी सरकार हो। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारा एलजी किसी को भी इस तरह से तंग नहीं करें। हम चुनी हुई सरकार और लोगों की इज्जत करते हैं। संविधान की इज्जत करते हैं।