कोरोना योद्धाओं के परिजनों को दिल्ली सरकार की तरफ से दी गई एक करोड़ की सम्मान राशि

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17/01/2023): कोरोना के दौरान काम करते हुए अपनी जान गंवाने वाले दो कोरोना योद्धाओं के परिवार को दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने केजरीवाल सरकार की तरफ से 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि का चेक सौंपा है। जिसमें सफदरजंग अस्पताल से सेवानिवृत्त डॉक्टर भूपेन्द्र गुप्ता और लोकनायक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन जेसी मैथ्यू का परिवार शामिल हैं।

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने दिल्ली के तिमारपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप कुमार पांडेय के साथ दोनों कोरोना योद्धाओं के परिवार से मिलकर ये चेक उनके परिवार को दिया है। इस बात की जानकारी आज यानी मंगलवार को दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने ट्वीटर पर तस्वीरें शेयर करके दी है।

 

कैलाश गहलोत ने ट्वीट में कहा है, “2021 में कोविड के दौरान सफ़दरजंग अस्पताल से सेवानिवृत्त डॉक्टर स्व. भूपेन्द्र गुप्ता जी पूरी निष्ठा के साथ दिल्लीवासियों की सेवा करते हुए शहीद हो गएl आज MLA दिलीप कुमार पांडेय जी के साथ उनके परिवार से मिला और ₹ 1 करोड़ की सम्मान राशि का चेक दिया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।”

इससे पहले उन्होंने दूसरे ट्वीट में जानकारी देते हुए कहा है, “स्व.जेसी मैथ्यू जी लोकनायक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन थीं। 2021 में कोरोना के दौरान दिल्लीवासियों की सेवा करते हुए वो शहीद हो गयीं। आज MLA दिलीप कुमार पांडेय जी के साथ उनके परिवार से मिला और CM अरविंद केजरीवाल जी की ओर से 1 करोड़ की सम्मान राशि का चेक सौंपा। हमें उनपर गर्व है।”