बीजेपी के नेताओं ने पीएम मोदी की तारीफ में गढ़े कसीदे, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (17/01/2023): बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड के सदस्य बैजयंत जय पंडा ने कहा कि पीएम मोदी के उत्कृष्ट नेतृत्व में वैश्विक पटल पर भारत की छवि पिछले 8 वर्षों में पूरी तरह से बदल गई है। कोविड काल के दौरान, भारत ने यह साबित कर दिया कि वह न केवल सबसे बुरी आपदाओं का सामना कर सकता है, बल्कि दुनिया में संकट में पड़े लोगों के लिए मददगार के रूप में भी उभर सकता है।

पिछले आठ वर्षों में भारत की छवि दुनिया में बदल गई है। पहले हम किसी भी समस्या का सामना करने के लिए अन्य देशों पर निर्भर होते थे, लेकिन आज बड़ी से बड़ी महामारी का हम मुकाबला भी कर रहे हैं और दूसरे देशों की मदद भी कर रहे हैं। इस पूरी दुनिया में अगर कोई देश है जो महामारी की चपेट में आने के बाद भी अपनी आर्थिक ताकत के मूल आधार को सुरक्षित रख सकता है, तो वह कोई और नहीं बल्कि भारत है। यह पीएम मोदी जी के दूरदर्शी और प्रेरक नेतृत्व के बिना संभव नहीं था।

बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड की सदस्य सुधा यादव ने कहा कि आठ वर्ष पहले जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथ ली थी तब कहा था कि मेरी सरकार शोषितों, वंचितों और गरीबों को समर्पित रहेगी। आठ वर्षों बाद शोषितों, वंचितों और गरीबों को आगे बढ़ाने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

 

सुधा यादव ने कहा कि मोदी जी ने देश को वचन दिया था कि उनकी सरकार गरीबों और दलितों के लिए काम करेगी और परिणाम सबके सामने हैं। हर घर जल’, ‘सभी के लिए आवास’ और किसान कल्याण नीतियों से लेकर मोदी सरकार ने लोगों के जीवन के हर पहलू को छुआ है। राहुल गांधी अपने बेमतलब के गाने रिपीट मोड पर गाते रहते हैं। वह संख्या के बारे में भूल जाता है, और व्यर्थ बोलता है।