राजधानी में अपराध का बढ़ता ग्राफ, सरेआम सड़क पर बदमाशों ने मारी गोली

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/01/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध और लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही है। दिल्ली के शक्ति नगर, रूप नगर इलाके में लूटपाट की घटना सामने आई है। शनिवार 14 जनवरी को सरेआम 2 मोटरसाइकिल सवार 4 लोगों ने एक 42 वर्षीय व्यक्ति के दाहिने पैर में गोली मारकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित व्यक्ति की पहचान 42 वर्षीय हन्नी कालरा के रूप में हुआ है, जिसके पास से बदमाशों ने 5 लाख रुपये लूट लिए। इस पूरे घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बाइक सवार 4 लोगों ने सरेआम चलती सड़क पर एक व्यक्ति को पैर में गोली मारकर, उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित हन्नी कालरा को दाहिने पैर में चोट लगी थी और 5 लाख रुपये लूट लिए गए थे जो उन्हें अपने नियोक्ता के भुगतान के रूप में मिले थे। कालरा को बहादुरगढ़ रोड, सदर बाजार से शालीमार बाग इलाके में भुगतान मिला।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पीड़ित हन्नी कालरा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।