2023 मे अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी मंजिरी फणसाळकर

टेन न्युज नेटवर्क

मुंबई (15/01/23)  मुंबई के मध्य उपनगर ठाणे की निवासी महाराष्ट्र के वस्तु एवं सेवा कर विभाग में उपायुक्त के पद पर कार्यरत मंजिरी फणसाळकर वर्ष 2023 मे अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

राजधानी दिल्ली में परीसा कम्यूनिकेशन द्वारा 9 जनवरी को आयोजित डेजल मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता मे महाराष्ट्र राज्य सरकार मे अधिकारी मंजिरी को मिसेज यूएन एशिया यूनिवर्स का ताज पहनाया गया। इसी वर्ष थाईलैंड में होने वाली मिसेज यूनाइटेड नेशन प्रतियोगिता के लिए उन्हे चयनित भी किया गया है। इस प्रतियोगिता में एक दर्जन से अधिक देशों की महिलाऐं हिस्सा लेंगी। पांच दिन आयोजित यह प्रतियोगिता इस साल जून माह में थायलंड के पटाया शहर में होगी।

पिछले दिनो दिल्ली मे संपन्न प्रतियोगिता की आयोजक परीसा कम्यूनिकेशन की निदेशक तबस्सुम हक़ ने बताया कि स्तन कर्करोग के जनजागृती (Breast Cancer ⁵Awareness) हेतू आयोजित इस प्रतियोगिता के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से 23 महिलाओं का चयन किया गया था। जिन्हें दिल्ली के लाइफ कोच प्रशासनिक सेवा अधिकारी संजीव पांडेय, धर्मशीला हॉस्पिटल की ओंकोलॉजिस्ट डॉ. कनिका शर्मा सूद, चेन्नई की डॉ. दीपा मुखुन्दन, भोपाल की शिक्षाविद डॉ. रीनू यादव ने प्रशिक्षित किया। जबकि कोरियोग्राफी का प्रशिक्षण चेन्नई की गायत्री जगनमोहन ने दिया।