उत्तम नगर में कुत्ते को लेकर पड़ोसियों में हुआ झगड़ा, फेंका तेजाब

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/01/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मामूली झगड़ा में तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में कुत्ते के गंदगी करने को लेकर पड़ोसियों के बीच झगड़े हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी पर तेजाब से हमला कर दिया, जिसके बाद वह घायल हो गया। वहीं पीड़ित पड़ोसी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पीड़ित पड़ोसी की हालत ठीक है उसे बस मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना कल यानी शनिवार की है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि रात करीब 10 बजे थाना उत्तम नगर में सूचना मिली कि एक घर के लोगों का एक व्यक्ति से झगड़ा हो गया है। आरोप है कि घर में रहने वालों ने उस पर कोई तेजाब फेंक दिया। जिसके बाद वह व्यक्ति घायल हो गया।

उन्होंने आगे कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि टॉयलेट क्लीनर लिक्विड का इस्तेमाल किया गया था। हमने आरोपी के घर से एक टॉयलेट क्लीनर की बोतल बरामद की है। अस्पताल से मिली शुरुआती रिपोर्ट में चोटें मामूली बताई जा रही हैं। आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, जांच चल रही है।।