राजधानी में पानी के पुराने बिल को लेकर सरकार ने लिया बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (11/01/2023): दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के अंदर पानी के पुराने बिल को लेकर लोगों की मीडिया, सोशल मीडिया और एमएलए के जरिए कई शिकायतें आ रही थी लोगों की शिकायतें जायज है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि एक हफ़्ते में दिल्ली जल बोर्ड के अफसर बिल के वन स्टेटमेंट प्लान बनाएंगे, सरकार द्वारा ये निर्णय लिया गया है।

सिसोदिया ने कहा की दिल्ली में 26 लाख पानी के कनेक्शन हैं। 18 लाख लोगों को बिल भरने में समस्या नहीं है। जिन्हें लगता है कि बिल गलत हैं उनके लिए एक हफ़्ते में नई स्कीम लाएंगे। अब जनता को अधिकार होगा की वो खुद भी अपना वाटर मीटर चेक करा सकेगी। सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के अंदर 24 घंटे और 7 दिन पानी सप्लाई होगी।

 

सिसोदिया ने कहा कि 300km की नई पाइपलाइन डलेगी और 84 किलोमीटर पाइपलाइन का रिपेयर होगा। सिसोदिया ने कहा कि करावल नगर बुराड़ी और नरेला की 44 कॉल न्यू और 14 गांवों में नई सिविल लाइन को मंजूरी दी गई है।

सिसोदिया ने कहा की जिस तरह से केजरीवाल जी ने शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली-पानी पर काम किया है, वैसे ही साफ़-सफ़ाई पर काम होना है।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल जी इस काम पर लग गए तो दिल्ली साफ़ करके ही छोड़ेंगे। इसलिए बीजेपी के प्रोसेस को डिरेल कर रही है चाहे उन्हें संविधान का मज़ाक बनाना पड़े।।