शराब ठेकेदारों के बचाव को लेकर ‘बीजेपी’ ने ‘आप’ पर लगाए गंभीर आरोप, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (11/01/2023): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले के बाद आम आदमी पार्टी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है, और बीजेपी शराब के मुद्दे पर लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। आए दिन बीजेपी के तमाम नेताओं के तरफ से अरविंद केजरीवाल की सरकार पर निशाना साधा जा रहा है वहीं आम आदमी पार्टी को कट्टर भ्रष्टाचारी और कट्टर बेईमान पार्टी बताया जा रहा है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला, गौरव भाटिया ने कहा कि कटर ईमानदार नहीं बल्कि कट्टर बेईमान और कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी आम आदमी पार्टी हो गई है। गौरव भाटिया ने कहा कि जनता समझ चुकी है कि ‘आम आदमी पार्टी’ कट्टर बेईमान पार्टी है। वसूली करना और कमीशन लेना इनका काम है।

गौरव भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को कठपुतली बनाकर शराब के ठेकेदार AAP की सरकार चला रहे हैं। जनता की सेवा करने वालों को वेतन देने के लिए अरविंद केजरीवाल के पास पैसा नहीं है, लेकिन कोई शराब ठेकेदार अरविंद केजरीवाल की तिजोरी भरे तो उसको बचाने के लिए केजरीवाल के पास पैसा है।

 

गौरव भाटिया ने कहा कि शराब के ठेकेदारों को बसाने का काम खुद अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं। दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले 12 कॉलेजों के शिक्षकों को वेतन नहीं मिल रहा है, लेकिन आबकारी घोटाला करने वाले ‘आप’ नेताओं को बचाने के लिए 25 करोड़ रुपए केजरीवाल सरकारी कोष से दे रहे हैं।

गौरव भाटिया ने कहा कि डीटीसी बस में जो दिल्ली सरकार के तरफ से मार्शल तैनात किए गए हैं, उनकी वेतन कई महीनों से लंबित है। इसके साथ ही गौरव भाटिया ने कहा कि होमगार्ड जो दिल्ली के अंदर कार्यरत हैं उनको 3 साल से वेतन नहीं मिला है। कर्मचारियों का वेतन लंबे समय से लंबित है लेकिन केजरीवाल शराब के ठेकेदारों को बचाने के लिए सरकारी फंड से 25 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।