विधायक संजीव झा ने कमल विहार कालोनी में समस्याओं का संज्ञान लेकर शीध्र कार्य करने का दिया आश्वासन

बुराड़ी दिल्ली, 09 जनवरी 2023: बुराड़ी स्तिथ कमल विहार, कमालपुर में आवासीय कल्याण समिति RWA (आरडब्लूए) कार्यालय में रविवार को क्षेत्रीय विधायक संजीव झा जी ने कालोनी में सभी तरह की समस्याओं को संज्ञान लेते हुए शीध्र ही इस पर कार्य करने का आश्वासन दिया। साथ इस कमल विहार को मुख्य रूप से पानी कि समस्या के लिए दिल्ली मे एक मेगा प्रोजेक्ट के नामांकित किया है जिसमें पूर्ण रूप से पानी की लाइनो को नया रूप दिया जाएगा। इसी संदर्भ मे कालोनी में जो तीन नई पुलिया जिसका मापन पहले ही आरडब्लूए और निगम पार्षद रूबी रावत के देखरेख मे लिया जा चुका है उसे कल विधायक जी ने शीघ्र ही शुरू करने के आदेश दे दिए हैं जिससे कमल विहार के सी-डी ब्लाक, शांति कुंज वाटिका वाली गली, राहत बिल्डर्स के सामने वाली पुलिया शामिल हैं बिजली के पोल संबंधित विषयों पर विधायक जी शीघ्र ही एन डी पी एल (NDPL) से मीटिंग कर इसमें जहाँ-जहाँ सुधार होना है उसे प्राथमिकता के आधार पर सही करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं कालोनी में सीवर का काम जल्दी ही दुबारा शुरू होने जा रहा है विधायक जी के अनुग्रह पर RWA कार्यालय में निगम पार्षद कालोनी में सभी समस्याओं जैसे पानी के बिल , वृद्धा पेंशन, राशन कार्ड ,साफ-सफाई संबंधित विषयों पर भी समय-समय पर बैठक करेंगे।

इस अवसर पर आरडब्लूए के अध्यक्ष सुंदर सिंह रावत एवं महासचिव महेंद्र सिंह नेगी ने कार्यक्रम की शुरुआत की। विधायक संजीव झा को कालोनी के सभी तरह की समस्याओं के बारे में अवगत कराया। विधायक संजीव झा एवं निगम पार्षद रूबी रावत का फूल माला से स्वागत किया तथा बैठक में उपस्थित गणमान्य सभी का धन्यवाद् किया।

बैठक में उपस्थित सम्मानित अतिथिगण, साथ ही आरडब्लूए के सरंक्षक पी. एस. रावत; महासचिव महेंद्र सिंह नेगी; धर्मेंद्र सिंह रावत (धामू) गोविन्द सिंह कार्की; जगमोहन सिंह बिष्ट; शिव सिंह रावत; समेत आरडब्लूए के पदाधिकारी, कार्यकारणी सदस्य, सभी आजीवन सदस्य जिन्होने अपना बहुमूल्य समय जनता के जनहित कार्यो को ध्यान मे रखते हुए मीटिंग मे अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है सभी का धन्यवाद किया।