कोरोना वॉरियर्स के घर पहुंचे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, परिजनों को दिया 1 करोड़ का चेक

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/01/2023): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज यानी सोमवार को कोरोना वायरस की वजह से ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले 3 कोरोना वॉरियर्स के परिवार को 1-1 करोड़ की सम्‍मान राशि सौंपा है। इसमें GTB अस्पताल के OT टेक्निशियन प्रेम बाबू, होम गार्ड रविंद्र सिंह और सिविल डिफेंस वॉलंटियर सतनाम सिंह के परिवार शामिल हैं। इस बात की जानकारी मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दिया है।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली के नागरिको की सुरक्षा के लिए COVID की जंग मे अपने प्राण न्योछावर करने वाले कोरोना योद्धा, होम गार्ड श्री रविंद्र सिंह के परिवार को अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से ₹ 1 करोड़ की सम्मान राशि सौपी। वे सदैव हम सबकी प्रार्थनाओं में हमारे साथ रहेंगे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है, “कोरोना के दौरान GTB अस्पताल के OT टेक्निशियन श्री प्रेम बाबू ने मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी करते हुए हजारो लोगो की जान बचाने मे अहम योगदान दिया व खुद संक्रमित होकर अपनी जान गंवा दी। उनके बलिदान व सेवा को नमन कर अरविंद केजरीवाल सरकार ने उनके परिवार को ₹1 करोड की सम्मान राशि प्रदान की।”

उन्होंने तीसरे ट्वीट में लिखा है, “कोरोना के दौरान लोगों की सेवा करते हुए अपनी जान गंवाने वाले कोरोना योद्धा,सिविल डिफेंस वॉलंटियर सतनाम सिंह जी के परिवार की हर ज़रूरत में अरविंद केजरीवाल सरकार उनके साथ खड़ी है। आज परिवार को ₹ 1 करोड़ की सम्मान राशि का चेक दिया, ताकि आगे चलकर उन्हें किसी भी चीज़ की समस्या ना हो।”