कंझावला केस: अंजलि के घर हुई चोरी, पुलिस पर उठा सवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/01/2023): कंझावला मामले में मृतका अंजलि के घर करन विहार में चोरी की घटना हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक चोर ने उसके घर का ताला तोड़कर LCD चुरा लिया है। इस घटना को लेकर अंजलि के परिवारजन ने एक बार फिर पुलिस को आड़े हाथों लिया है‌। अंजलि के परिवारजन अनु ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस 8 दिन से हर जगह थी लेकिन कल ही क्यों नहीं थी? साथ ही उन्होंने चोरी की घटना को निधि की साजिश बताया है।

इस मामले में अंजलि के परिवारजन अनु ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा है कि “पड़ोसियों ने चोरी के बारे में बताया था। यह निधि की साजिश है। वह पकड़े जाने के डर से अपना सामान हमारे घर में रखवाना चाह रही है। पुलिस 8 दिन से हर जगह थी लेकिन कल ही क्यों नहीं थी?”

बता दें कि दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में 1 जनवरी की रात को एक कार ने स्कूटी सवार एक 20 वर्षीय लड़की अंजलि को कथित तौर पर टक्कर मार दी और फिर 10 से 12 किलोमीटर तक उसे घसीटते हुए ले गई। इस दर्दनाक हादसे में अंजलि की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन, आशुतोष और अंकुश खन्ना शामिल हैं। हालांकि सातवें आरोपी अंकुश खन्ना को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने 7 जनवरी को जमानत दे दिया है। उसे 20 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दिया गया है। अंकुश खन्ना ने शुक्रवार को खुद ही दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था।।