Delhi MCD: सदन में हुआ हंगामा, बीजेपी पर हत्या का आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/01/2023): दिल्ली नगर निगम के सदन में हुए मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी के पार्षद प्रवीण कुमार ने कल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आप पार्षद ने कमला नगर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों और सांसदों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के पार्षद प्रवीण कुमार ने कल यानी शनिवार को ट्विटर पर अपनी शिकायत की पेज शेयर करके दिया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “MCD सदन में ज़िस तरह भारतीय जनता पार्टी के सांसदों, पार्षदों द्वारा मेरे और मेरे साथी पार्षदों के ऊपर जानलेवा हमला किया गया उसकी शिकायत कमला नगर थाने में दर्ज कराई। मैं भारतीय जनता पार्टी वालो को कहना चाहता हुं हम आम आदमी पार्टी के कट्टर ईमानदार पार्षद हैं तुम्हारी इस गुंडागर्दी से डरने वाले नहीं हैं।”

बता दें कि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के लिए 6 सदस्यों के लिए 6 जनवरी को चुनाव होने वाला था। वहीं सदन की कार्यवाही शुरू होते ही आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने जमकर हंगामा किया जिसकी वजह से सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया था। अब इस चुनाव के लिए अगली तारीख की घोषणा की जाएगी जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है।।