नजफगढ़ टर्मिनल से AIIMS झज्जर के बीच DTC बस सेवा शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/01/2023): दिल्ली के अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली और हरियाणा की जनता को नए साल का तोहफा दिया है। दरअसल दिल्ली सरकार ने आज शनिवार को नजफगढ़ टर्मिनल से AIIMS झज्जर के लिए DTC की बस सेवा शुरू की। इन बसों को दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। वहीं अब इस बस सेवा के शुरू होने से दिल्ली और हरियाणा के बीच यात्रा करने वाले हजारों यात्रियों को फायदा मिलेगा। इस बात की जानकारी परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने ट्वीट करके दिया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है, “दिल्ली और हरियाणा की जनता को बधाई! आज नजफ़गढ़ से हरी झंडी दिखा कर AIIMS झज्जर(बाढ़सा गाँव) के लिए DTC बस को रवाना किया। बाढ़सा गाँव(हरियाणा) में सार्वजनिक बसों की सुविधा उपलब्ध नहीं होने से लोगों को अस्पताल व दिल्ली आने-जाने में दिक़्क़त हो रही थी।”

उन्होंने आगे कहा है, “अब रोज़ाना आवाजाही करने वाले हज़ारों यात्रियों व एम्स आने-जाने वाले रोगियों को यात्रा करने में कोई असुविधा नहीं होगी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कुशल नेतृत्व में हम लोगों को सुगम व विश्वस्तरीय परिवहन सुविधा मुहैय्या करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”