सफदरजंग अस्पताल में पार्किंग के नाम पर हुआ घोटाला, प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचा शख्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (07/01/2023): पार्किंग की समस्या से निजात दिलाने के लिए दिल्ली सरकार भले ही बड़े-बड़े दावे कर रही है लेकिन जमीनी सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल सफदरजंग अस्पताल में पार्किंग का कॉन्ट्रैक्ट प्राइवेट कंपनी को मिलने से नाराज दिल्ली प्रदेश नेशनल पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष राजीव जोली खोसला ने प्रधानमंत्री कार्यालय को एक आवेदन सौंपा है।

राजीव जोली खोसला ने मांग किया कि बाकी अस्पतालों की तरह सफदरगंज अस्पताल में पार्किंग फ्री की जाए। सफदरजंग अस्पताल में चल रहे भ्रष्टाचार पर गोपनीय जांच करवाई जाए और शीघ्र कानूनी कार्रवाई करवाने को लेकर प्रधानमंत्री से मांग की है। खोसला ने टेन न्यूज से बताया कि जिस स्थान पर एडिटोरियम बनना है उस स्थान को भी प्रशासन की मिलीभगत से टेंडर में शामिल कर 18 लाख रुपए प्रति महीना का निकाला गया।

 

बाद में जगह कम करने के नाम पर मोटे पैसे लेकर भ्रष्टाचार कर सकें और नए पार्किंग रेट स्कूटर और कार के लिए 24 घंटे के ₹230 और ₹460 देने होंगे जो कि जरूरत से ज्यादा है। जिसकी सूचना एम.एस.डॉक्टर बी.एल. शेरवाल और स्वास्थ्य मंत्री को भी दी मगर अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है।

इसलिए आज प्रधानमंत्री जी को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की है। पैंथर पार्टी दिल्ली में पार्किंग के खिलाफ जनता के साथ मिलकर मुहिम को अंजाम देगी। पैंथर सुप्रीमो स्वर्गीय प्रो भीम सिंह जी की न्याय अधिकार की जंग रही है आओ मिलकर लड़े। इस बीच खोसला ने कहा कि आप और हम सभी से निवेदन है कि वह हमारा साथ दें जनता को न्याय दिलाने के लिए साथ आएं।

इसके साथ ही राजीव खोसला ने कहा कि अगर सफदरजंग अस्पताल में जो पार्किंग के नाम पर भ्रष्टाचार हुआ है इस पर मौजूदा दिल्ली सरकार संज्ञान नहीं लेती है तो आने वाले दिनों में दिल्ली के अंदर एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।।