DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने निधि को लेकर उठाए कई गंभीर सवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/01/2023): कंझावला मौत मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अंजलि की दोस्त निधि पर कई सवाल उठाए हैं। स्वाति मालीवाल ने कहा कि निधि पर जो गाँजा तस्करी की FIR दो साल पहले उत्तर प्रदेश में दर्ज हुई थी उसमें निधि ने पुलिस को बताया कि वो दीपक नाम के व्यक्ति के लिए गाँजा तस्करी करती थी। क्या ये दोनों दीपक एक हैं? स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर FIR की तस्वीर शेयर करते हुए अंजलि की दोस्त निधि पर सवाल उठाई है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “निधि पर जो गाँजा तस्करी की FIR दो साल पहले यूपी में दर्ज हुई थी उसमें निधि ने पुलिस को बताया कि वो दीपक नाम के व्यक्ति के लिए गाँजा तस्करी करती थी। अंजलि की हत्या में से एक आरोपी का नाम भी दीपक है। क्या ये दोनों दीपक एक हैं? क्या निधि अंजलि के हत्यारों को पहले से जानती थी?”

बता दें कि दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में 1 जनवरी की रात को एक कार ने स्कूटी सवार एक 20 वर्षीय लड़की अंजलि को कथित तौर पर टक्कर मार दी और फिर 10 से 12 किलोमीटर तक उसे घसीटते हुए ले गई। इस दर्दनाक हादसे में अंजलि की मौत हो गई। इस मामले को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं तो वहीं इस मामले में स्वाति मालीवाल ने अंजलि की दोस्त निधि पर सवाल खड़ी की है। इससे पहले स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर निधि की फ़ोन को ज़ब्त कर जांच करने की मांग की थी।