कंजावला मामले के बाद नियमों में बदलाव, पुलिसकर्मियों को साझा करना होगा लोकेशन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/01/2023): कंझावला मौत मामले के बाद दिल्ली पुलिस ने अब SHO, ATO, ब्रावो को अपना लाइव लोकेशन साझा करने का आदेश दिया है। दिल्ली पुलिस ने नाइट ड्यूटी के दौरान काम कर रहे पुलिस कर्मियों को ये आदेश दिया है। दिल्ली पुलिस ने ये भी आदेश दिया है कि डीसीपी की अनुमति के बिना कोई पुलिस कर्मी थाने से बाहर नहीं जाएगा। इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से कहा है, “कंझावला मौत मामले के बाद SHO, ATO, ब्रावो को अपने लाइव स्थान साझा करने के लिए कहा गया है। रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक उन्हें लाइव लोकेशन के साथ अपनी पोजीशन अपडेट करनी होगी। डीसीपी की अनुमति के बिना कोई पुलिस कर्मी थाने से बाहर नहीं जा सकता।”

बता दें कि दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में 1 जनवरी की रात को एक कार ने स्कूटी सवार एक 20 वर्षीय लड़की अंजलि को कथित तौर पर टक्कर मार दी और फिर 10 से 12 किलोमीटर तक उसे घसीटते हुए ले गई। इस दर्दनाक हादसे में लड़की की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन, आशुतोष और अंकुश खन्ना शामिल हैं।