दिल्ली सरकार के मंत्री ने कंझावला मामले को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/01/2023): कंझावला मौत मामले में दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने केंद्र सरकार से मांग की है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएं। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस दोषियों को बचाने में लगी है क्योंकि दोषियों का संबंध भारतीय जनता पार्टी से है।

राजकुमार आनंद ने कहा कि कंझावला केस की पीड़िता दलित समुदाय की बेटी थी, उसकी निर्मम हत्या कर दी गयी। आज दिल्ली पुलिस जो गृह मंत्रालय के द्वारा संचालित होती है, दोषियों को बचाने में जुटी है क्योंकि दोषियों का संबंध भारतीय जनता पार्टी से हैं।

राजकुमार आनंद ने सवाल करते हुए कहा कि मैं गृहमंत्री और दिल्ली पुलिस से पूछना चाहता हूं कि क्या बीजेपी के होने के नाते किसी को भी सड़कों पर दरिंदगी करने का लाइसेंस मिल जाता है। दिल्लीवाले इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

राजकुमार आनंद ने केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द जांच कर दोषियों के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएं और हम जब तक चुप नहीं बैठेंगे जब तक हमारी बेटी को न्याय नहीं मिल जाता है। दिल्ली सरकार पीड़िता के परिवार के साथ खड़ी है।