कंझावला हादसे को लेकर आप नेता संजय सिंह ने भाजपा पर लगाए कई गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (04/01/2023): दिल्ली की कंझावला में घटी दर्दनाक घटना ने राजधानी दिल्ली की कानून व्यवस्था पर गहरा प्रश्न खड़ा कर दिया है। कंझावला की घटना पर भाजपा नेताओं की चुप्पी पर विपक्ष लगातार हमलावर है। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि कंझावला में बीजेपी नेता मनोज मित्तल ने एक लड़की की हत्या कर दी और इस मुद्दे पर बीजेपी के नेता आज चुप्पी साधे हुए हैं।

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी ने उसे पार्टी से नहीं निकाला। संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी हत्यारों-बलात्कारियों को बचाने में लगी है, गृह मंत्री अमित शाह से हमारे सांसद प्रतिनिधिमंडल ने मिलने का समय मांगा है लेकिन अभी तक समय नहीं दिया गया।

 

संजय सिंह ने कहा कि राजधानी दिल्ली की कानून व्यवस्था लचर हो गई है। न्यू ईयर सेलिब्रेशन को देखते हुए दिल्ली पुलिस के तरफ से तमाम तरह की तैयारियां की गई थी, 16000 जवानों की तैनाती की गई थी लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर इस घटना को कैसे अंजाम दिया गया।

संजय सिंह ने कहा कि घटना की लीपापोती करने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार कोशिश कर रही है लेकिन ऐसा आम आदमी पार्टी नहीं होने देगी। आम आदमी पार्टी लगातार दिल्ली की बेटी को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई जारी रखेगी।