कंझावला मौत मामला: अंजलि के परिजनों से मिले मनीष सिसोदिया, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/01/2023): दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रविवार को एक कार ने स्कूटी सवार एक 20 वर्षीय लड़की को कथित तौर पर टक्कर मार दी और फिर 10 से 12 किलोमीटर तक उसे घसीटते ले गई। इस दर्दनाक हादसे में लड़की की मौत हो गई। इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज यानी बुधवार को मृतका के घर पहुंचकर स्वजन से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया है।

मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये घटना बहुत दु:खद है। आज मैं परिवार से मिला। लड़की की मां के इलाज में भी जो भी जरूरत होगी वो दिल्ली सरकार की तरफ से करवाया जाएगा। सरकार की तरफ से 10 लाख की सहायता दी गई है इसकी मुख्यमंत्री ने घोषणा की है।

उन्होंने आगे कहा कि परिवार की मांग थी कि उनके परिवार में से एक को नौकरी दी जाए। हम जल्द उन्हें रोजगार दिलाने की कोशिश करेंगे। मैंने अपने विधायक और पार्षदों को सामाजिक रूप से भी तुरंत मदद करने को कहा है।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने पांचों आरोपी मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 304, 304ए, 279, 120बी धारा के तहत मामला दर्ज किया है।