राजधानी में एक और दरिंदगी का मामला, DCW की अध्यक्ष ने लगाई फटकार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/01/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक 19 वर्षीय लड़की को जबरदस्ती कार में बैठाने की कोशिश की गई। जब लड़की ने कार में बैठने से मना की तो उसे तेजाब फेंकने की धमकी दिया गया और लड़की को कार में खींचने की कोशिश की गई। इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आया है।

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठाया है कि भाजपा और LG साहब क्या कर रहे हैं? उन्होंने ट्वीट में कहा है, “एक और मामला सामने आया है। लड़की पर दिन दहाड़े हमला किया गया। भाजपा और LG साहब क्या कर रहे हैं? 31 दिसंबर की पुलिस व्यवस्था के LG साहब के सारे दावे ग़लत साबित हो रहे हैं। दिल्ली की लड़कियाँ जवाब माँग रही हैं सर।”

तो वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर सवाल किया है कि कब तक ये चलेगा? स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “अब तक अंजलि की दर्दनाक मौत पर देश बहस ही कर रहा है और दिल्ली के पांडव नगर इलाक़े में एक और दरिंदगी की खबर आ चुकी है। एक आदमी ने लड़की को अपनी गाड़ी के अंदर खींचने की कोशिश करी और जब लड़की ने विरोध किया तो उसे तेज़ाब से जलाने की धमकी दी। लड़की को चोटें भी आई हैं। कब तक ये चलेगा?”

दिल्ली पुलिस से दी गई जानकारी के मुताबिक, “दिल्ली के पांडव नगर में कार में बैठने से मना करने के बाद एक व्यक्ति ने 19 साल की लड़की पर तेजाब फेंकने की धमकी दी और उसको कार में खींचने की कोशिश की। इस दौरान बच्ची घायल हो गई। जिसके बाद उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। मामला दर्ज कर जांच जारी है।”