कंझावला केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, इन कारणों से हुई अंजली की मौत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/01/2023): दिल्ली के कंझावला केस में पीड़ित लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज यानी मंगलवार को सामने आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित लड़की की मृत्यु चोटों और शरीर को खीचनें के कारण हुआ है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़ित लड़की के साथ रेप की बात नहीं कही गई है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि सुल्तानपुरी केस में आज पोस्टमार्टम की अस्थायी रिपोर्ट हमें मिली है। रिपोर्ट के हिसाब से मृत्यु चोटों और शरीर को खीचनें के कारण हुई है। रेप की पुष्टी नहीं हुई है। पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट हमें जल्द मिलेगी।

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने कहा था कि सुल्तानपुरी की घटना में एक नया तथ्य सामने आया है, जिसके अनुसार घटना के वक्त मृतका के साथ एक और लड़की थी। उसके मुताबिक घटना के समय वो थी और उसे कोई चोट नहीं आई थी और वो उठ कर वहां से चली गई थी। अब हमारे पास एक चश्मदीद है।

उन्होंने आगे कहा कि वे पुलिस का सहयोग कर रही है। उसका बयान लिया जा रहा है। ये आरोपियों को सजा दिलाने में महत्वपूर्ण साबित होगा। जांच जारी है। दिल्ली पुलिस जल्द ही जांच पूरी कर लेगी। अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

बता दें कि दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रविवार को एक कार ने स्कूटी सवार एक 20 वर्षीय लड़की को कथित तौर पर टक्कर मार दी और फिर 10 से 12 किलोमीटर तक उसे घसीटते ले गई। इस दर्दनाक हादसे में लड़की की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने पांचों आरोपी मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन को गिरफ्तार किया है और आरोपियों के खिलाफ 304, 304ए, 279, 120बी धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।