कंझावला मामला: हादसे के समय अंजली के साथ उसकी सहेली भी मौजूद, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/01/2023): दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला इलाके में हुए दर्दनाक हादसे में पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस के हाथ अंजलि का सीसीटीवी फुटेज लगा है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने जब मृतक अंजली के रास्ते का पता लगाया तो पता चला कि वह अपनी स्कूटी पर अकेली नहीं थी बल्कि उसके साथ उसकी एक सहेली भी मौजूद थी। जिसकी पहचान निधि के तौर पर की गई है, और हादसे के समय निधि ही स्कूटी चला रही थी जबकि अंजलि पीछे बैठी थी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि हादसे के समय निधि घायल हो गई और मौके से भाग गई लेकिन मृतक अंजली का पैर कार में फंस गया जिसके बाद उसे घसीटा गया और उसकी मृत्यु हो गई। वहीं पुलिस ने मृतक अंजली की सहेली निधि का पता लगा लिया है। इस मामले में अब पुलिस निधि का बयान भी दर्ज करेगी।

वहीं CCTV फुटेज में मृतक के साथ के एक अन्य लड़की दिखी जो स्कूटी पर सवार थी। हादसे के वक्त वो मृतक के साथ थी। वह घायल हो गई और मौके से भाग गई लेकिन मृतिक का पैर कार में फंस गया जिसके बाद उसे घसीटा गया। इस CCTV फुटेज की पुष्टि पुलिस ने किया है।

आपको बता दें कि दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रविवार को एक कार ने स्कूटी सवार एक 20 वर्षीय अंजली को कथित तौर पर टक्कर मार दी और फिर 10 से 12 किलोमीटर तक उसे घसीटते ले गई। इस दर्दनाक हादसे में अंजली की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने पांचों आरोपी मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन को गिरफ्तार किया है और आरोपियों के खिलाफ 304, 304ए, 279, 120बी धारा के तहत मामला दर्ज किया है।।